विदेशी नंबर से कॉल कर प्रॉपर्टी डीलर को बेटों के मारने की धमकी दी

सतीश के मुताबिक आरोपी विदेशी नंबर से हरियाणवी में बात कर रहा था.
सतीश के मुताबिक आरोपी विदेशी नंबर से हरियाणवी में बात कर रहा था.

पानीपत । हरियाणा के पानीपत में एक बार फिर विदेशी कॉल आने से दहशत फैल गई है. बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के नंबर से पानीपत के एक प्रॉपर्टी डीलर को मोबाइल पर फोन आया. प्रॉपर्टी डीलर सतीश के बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई. सतीश के मुताबिक आरोपी विदेशी नंबर से हरियाणवी में बात कर रहा था.

विदेशी नंबर से आया धमकी भरा कॉल 

धमकी भरा कॉल आने के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल है. प्रॉपर्टी डीलर ने जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ मॉडल टाउन पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पानीपत के मॉडल टाउन की मुखिया कॉलोनी में रहने वाले सतीश ने बताया कि वे प्रॉपर्टी डीलर है. उनके 18 और 15 साल के दो बेटे हैं. उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आया. कॉल करने वाले ने उनसे उनका नाम पूछा और दोनों बेटों को 6 महीने के अंदर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कॉल करने वाले से कारण पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया.

बेटों को दी गई जान से मारने की धमकी

सतीश ने कॉल करने वालों से रुपयों की डिमांड और कुछ अन्य दुश्मनी के कारण भी पूछे लेकिन उसने कुछ नहीं बताया.उसका कहना है कि आरोपी हरियाणवी भाषा में बात कर रहा था. अब सतीश ने आरोपी के फोन नंबर और कॉल रिकॉर्डिंग के साथ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया. प्रॉपर्टी डीलर का कहना है कि उनका छोटा बेटा सावन घुड़सवार है वह नेशनल स्तर पर ब्रोंज  मेडल जीत चुका है. खेलों में आगे बढ़ने के लिए वह उसे अमेरिका भेजने की तैयारी कर रही है इसके लिए वीजा अप्लाई किया हुआ है. वहीं डीएसपी व सतीश वत्स ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें शिकायत मिली है इसकी गहनता से जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

9वीं बार जम्मू अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर दिखाई दिया ड्रोन

Fri Jul 2 , 2021
श्रीनगर:- जम्मू की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अरनिया सेक्टर के पास एक ड्रोन देखा गया है. ड्रोन सुबह 5.20 बजे दिखाई दिया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की। फायरिंग होते ही ड्रोन गायब हो गया। पिछले 5-6 दिनों में जम्मू में संदिग्ध ड्रोन के कम से […]
पिछले 5-6 दिनों में जम्मू मे ड्रोन के नौ मामले सामने आए हैं।