आरोपियों ने चाकू से किए इतने वार छेद गिन पाना मुश्किल

आधी रात बाइक सवार दो लोगों ने स्कूटी सवार दो दोस्तों रोहित अग्रवाल (23) व घनश्याम (20) की हत्या कर दी
आधी रात बाइक सवार दो लोगों ने स्कूटी सवार दो दोस्तों रोहित अग्रवाल (23) व घनश्याम (20) की हत्या कर दी

गुरुग्राम । राजधानी की सड़कों पर छोटी छोटी बातों को लेकर लोगों में आपसी रंजिश इस कदर हावी हो रही है कि वे किसी की जान लेने से भी परहेज नहीं करतें. ऐसा ही एक वाकया हुआ है , पश्चिम विहार के उधोग नगर मैट्रो स्टेशन के पास, यहां सोमवार आधी रात बाइक सवार दो लोगों ने स्कूटी सवार दो दोस्तों रोहित अग्रवाल (23) व घनश्याम (20) की हत्या कर दी.

करीब तीन मिनट तक चली चाकूबाजी में युवकों के शरीर पर 50 से ज्यादा वार किए गए. पुलिस के मुताबिक स्कूटी सामने से आ रही बाइक से टकरा गई थी. शादी में शगुन देकर लौट रहे रोहित अग्रवाल व घनश्याम को इसका तनिक भी अहसास नहीं था कि मध्य रात्रि में मौत उनका इंतजार कर रही है.

ज्वालापुरी से 500 मीटर आगे उधोग नगर मैट्रो स्टेशन के पास की गली में उनकी स्कूटी का पिछला हिस्सा बाइक से टकरा गया था. इस दौरान किसी को खरोंच तक नहीं आई. बावजूद बाइक सवार दोनों व्यक्ति इनसे उलझ गए. आधी रात में बीच-बचाव के लिए वहां कोई मौजूद भी नहीं था. नतीजा दोहरे हत्याकांड के रूप में सामने आया.

रोडरेज के दौरान हुए इस दोहरे हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए आरोपियों ने अपनी जेब से चाकू निकालकर ताबड़तोड़ वार किए हैं. आरोपियों ने शरीर पर इतने वार किए हैं कि उनकी गिनती कर पाना भी मुश्किल है.

बाइक स्कूटी की टक्कर होने के बाद चारों अपनी बाइक व स्कूटी से नीचे उतरे. रोहित ने पहले बाइक सवार एक युवक को थप्पड़ मार दिया. बस फिर क्या था, बाइक सवार युवकों ने चाकूओं से एक के बाद एक कई बार वार किए. फुटेज में रोहित व घनश्याम खुद को बचाने के साथ एक दूसरे को भी बचाते नजर आ रहे हैं. खून से लथपथ दोनों आखिरी सांस तक लड़ते दिखाई दे रहे हैं. जब दोनों बेसुध होकर जमीन पर गिर गए तब दोनों बाइक सवार वहां से भाग निकले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा सरकार : शहरी क्षेत्रों में कृषि भूमि पर संपत्ति कर खत्म

Thu Mar 18 , 2021
चंडीगढ़ । देश में केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नए कृषि कानूनों के विरुद्ध चल रहे सर्वव्यापी किसान आंदोलन के बीच हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने किसानों को एक बड़ी राहत प्रदान की है. अब हरियाणा में केवल खेती के लिए इस्तेमाल की जाने वाली शहरी जमीनों पर […]
हरियाणा में केवल खेती के लिए इस्तेमाल की जाने वाली शहरी जमीनों पर कोई भी प्रॉपर्टी टैक्स नहीं लगेगा