गुड़गांव पुलिस ने बिना मास्क के 152631 लोगों का चालान कर वसूले 7.63 करोड़ रुपए

गुड़गांव में अब तक प्रदेश के अन्य जिलों में सबसे अधिक लोगों के चालान किए गए हैं।
गुड़गांव में अब तक प्रदेश के अन्य जिलों में सबसे अधिक लोगों के चालान किए गए हैं।

गुड़गांव :- कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोविड-19 के निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा सख्ती बरती जा रही है। जिसके मुंह पर मास्क दिखाई नहीं दे रहा है, पुलिस उसका चालान काट रही है। कई जगह पुलिस की कार्रवाई का विरोध भी हो रहा है। सोमवार शाम पांच बजे तक करीब 700 से अधिक चालान किए गए।

जबकि गत 17 अप्रैल को 781 एवं 18 अप्रैल को 673 लोगों के चालान किए गए। जबकि गत रविवार तक जिला 152631 लोगों के चालान किए जा चुके हैं। जिन पर प्रति चालान 500 रुपए के हिसाब से अब तक 7.63 करोड़ रुपए से अधिक जुर्माना लगाया जा चुका है।

गुड़गांव में अब तक प्रदेश के अन्य जिलों में सबसे अधिक लोगों के चालान किए गए हैं। एक्सपर्ट की मानें तो इस राशि से जिला में 50 एन 95 (सबसे बेहतर माना जाने वाला मास्क) मास्क बनाने की 50 मशीनें लगाई जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे कोविड हॉस्पिटल, इतने होंगे बेड

Wed Apr 21 , 2021
चंडीगढ़ । हरियाणा में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हरियाणा सरकार वैक्सीनेशन अभियान चला रही है. इसके साथ-साथ हरियाणा सरकार प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को भी बढ़ाने का प्रयास कर रही है. बड़ी संख्या में लोग कोरोना […]
हरियाणा, पानीपत और हिसार के दो जिलों में 500 बेड वाले 2 कोविद -19 अस्पताल बनाने का फैसला किया