अगर राहुल जी चाहे तो हरियाणा में टीकाकरण करवा सकते हैं- खट्टर

खट्टर ने राहुल गांधी से कहा कि चाहे तो हरियाणा में भी टीकाकरण करवा सकते हैं
खट्टर ने राहुल गांधी से कहा कि चाहे तो हरियाणा में भी टीकाकरण करवा सकते हैं

चंडीगढ़ । देशभर में कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए देशव्यापी टीकाकरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसको लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई है. बता दे कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि अगर वे चाहें तो यहां टीका  लगवा सकते हैं.

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना 

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 टीकों की कथित कमी का हवाला दिया था. उन्होंने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और दावा किया था कि जुलाई का महीना आ गया है, लेकिन अभी तक टिके नहीं लगाए गए हैं. बता दे कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जुलाई का महीना आ गया है और वैक्सीन अभी तक नहीं लग पाई है. इसके जवाब में खट्टर ने गांधी को राहुल जी के रूप में संबोधित किया और कोविड-19 की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप यहां पंजीकरण कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा अगर आप चाहे तो हरियाणा में भी टीकाकरण करवा सकते हैं. यहां दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के तहत बड़ी संख्या में नागरिक हर रोज टीका लगवा रहे हैं.

बता दें कि देशभर में अभी तक 34 करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन की खुराक लगाई जा चुकी है. अभी तक 27 करोड़ 94 लाख 54 हजार 91 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली और 6 करोड़ 6 लाख 22 हजार 141 लोगों को कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लगाई गई है. वहीं अभी तक कोरोना वैक्सीन की कुल 34 करोड़ 76 हजार 232 खुराक दी गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवजोत सिंह सिद्धू पर लटकी बिजली संकट की तलवार

Sat Jul 3 , 2021
चंडीगढ़ :- पिछले कुछ सालों में देश में राजनीतिक उथल-पुथल काफी बढ़ गई है और पंजाब में जारी सत्ता का खतरा चर्चा का विषय बन गया है. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह संकट से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने […]
नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले नौ महीने से अपने बिल का भुगतान नहीं किया है