मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ओपी चौटाला का किया समर्थन..

खट्टर ने ओमप्रकाश चौटाला और किसानों के बीच चल रहे विवाद में ओपी चौटाला का समर्थन किया
खट्टर ने ओमप्रकाश चौटाला और किसानों के बीच चल रहे विवाद में ओपी चौटाला का समर्थन किया

चंडीगढ़ । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और किसानों के बीच चल रहे विवाद में ओपी चौटाला का समर्थन किया है. बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अगर किसानों ने ओपी चौटाला को बुलाया था, उन्हें बोलने देना चाहिए था, नेताओं को भी देखना चाहिए था कि वह कहां जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह चौटाला साहब के लोकतांत्रिक अधिकार का हनन है. अगर उन्हें बुलाया गया था तो उन्हें बोलने भी देना चाहिए था.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ओपी चौटाला का किया समर्थन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राजनीतिक पार्टियों को सचेत करते हुए कहा अब राजनीतिक पार्टियों को भी सोचना चाहिए कि वो इन लोगों का समर्थन करे या नहीं. अब किसान आंदोलन में तमाम तरह की ताकत काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे कुछ खालिस्तानी ताकते भी हैं. बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ जींद के खटकड़ टोल प्लाजा पर किसानों का धरना लगातार जारी है. किसी धरने में रविवार को ओम प्रकाश चौटाला को आना था, लेकिन किसानों द्वारा पहले ही ऐलान कर दिया गया, वह ओपी चौटाला को ना तो मंच साझा करने देंगे, ना ही उन्हें बोलने के लिए माइक देंगे. वहीं रविवार को चौटाला किसानों के धरने पर पहुंचे. किसानों ने उन्हें मंच के सामने बैठने के लिए कुर्सी भी दी.

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया, लेकिन किसानों से बातचीत करने के लिए उन्हें माइक नहीं दिया गया. ओपी चौटाला कुछ देर तक माइक के इंतजार में खड़े भी रहे. ओपी चौटाला को उनके पोते करण चौटाला ने कुछ देर तक मंच पर सहारा देकर खड़े रखा. परन्तु किसानों ने उन्हें संबोधित करने का मौका ही नहीं दिया. इससे कुछ देर तक राजनीतिक माहौल गर्म बना रहा और ओमप्रकाश चौटाला बिना कुछ बोले ही वहां से चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा में शुरू हुआ पहला सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट..

Wed Jul 28 , 2021
सोनीपत । सोनीपत जिले के गांव मुरथल में लगाएं गए सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को शुरू कर दिया गया है. पानीपत व सोनीपत जिले के कचरा निस्तारण के लिए लगाएं गए प्लांट में सोमवार को कूड़े-कचरे से बिजली बनाने का प्रयोग कामयाब रहा. सोमवार को निगम आयुक्त जगदीश शर्मा व JBM […]
सोनीपत जिले में लगाएं गए प्लांट में कूड़े-कचरे से बिजली बनाने का प्रयोग कामयाब रहा