प्राईवेट पार्ट में बोतल डालकर गर्भवती गाय की हत्या..

गांव थबड़ में एक गाय की बेहद क्रुरता पूर्वक तरीके से हत्या कर दी गई
गांव थबड़ में एक गाय की बेहद क्रुरता पूर्वक तरीके से हत्या कर दी गई

अंबाला । हरियाणा के अंबाला से एक बेहद ही क्रुरता भरा मामला सामने आया है. जिलें के गांव थबड़ में एक गाय की बेहद क्रुरता पूर्वक तरीके से हत्या कर दी गई. गाय छः महीने की गर्भवती थी. पुलिस ने हत्या के शक में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

गांव निवासी सुभाष चन्द्र ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसने घर में एक पालतू गाय रखी हुई थी. उसका अपना एक बाग भी है जिसकी देखभाल करने के लिए उसने यूपी के सहारनपुर निवासी अल्ताफ को रखा हुआ था. दूसरे पशुओं के साथ गाय को भी वही पर बांधा जाता था.

सुभाष ने आरोप लगाते हुए कहा कि अल्ताफ ने गाय के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक की बोतल डाल दी. इसकी वजह से गाय की हालत दिन-प्रतिदिन खराब होती चली गई. उसने पशु चिकित्सक से गाय का इलाज भी करवाया लेकिन गाय की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. कई दिनों तक बीमार रहने के बाद आखिरकार गाय ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी अल्ताफ को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की सच्चाई जानने के लिए उससे पुछताछ कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऑस्ट्रेलिया में छाया योगी मॉडल : सांसद क्रैग केली

Fri Jul 2 , 2021
लखनऊ :- उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का मॉडल ऑस्ट्रेलिया को कोरोना संक्रमण को मात देने के लिए पेश किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के सांसद क्रेग केली ने उत्तर प्रदेश मॉडल की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट किया कि डेल्टा वेरिएंट पर अंकुश लगाने के लिए योगी सरकार ने सख्त […]
ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने उत्तर प्रदेश के आइवरमेक्टिन मॉडल की तारीफ की है