आज शाम मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे पीएम मोदी..

एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के बाद मंत्रिपरिषद की यह पहली बैठक होगी।
एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के बाद मंत्रिपरिषद की यह पहली बैठक होगी।

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे। एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के बाद मंत्रिपरिषद की यह पहली बैठक होगी। बैठक में कोरोना काल से लेकर विभिन्न मुद्दों पर सभी मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा होगी। संसद के आगामी मॉनसून सत्र और मंत्रिपरिषद के विस्तार व फेरबदल की संभावनाएं भी इस बैठक में जताई जा रही हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री महीने के आखिर में मंत्रिमंडल की बैठक करते रहे हैं, लेकिन कोरोना काल में यह क्रम टूटा गया है। बीते एक महीने से प्रधानमंत्री ने अपने आवास पर लंबी बैठकों में कई मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा भी की थी। इन बैठकों में बीजेपी चीफ नड्डा, राजनाथ सिंह व कई अन्य वरिष्ठ सदस्य मौजूद रहे हैं।

आज बुधवार शाम को होने वाली मंत्रिपरिषद की बैठक डिजिटल होगी। बैठक में सड़क एवं परिवहन मंत्रालय, नागर विमानन मंत्रालय और दूरसंचार मंत्रालय के कामकाज की समीक्षा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज तिहाड़ जेल से छूटेंगे पूर्व मुख्यमंत्री OP चौटाला..

Wed Jun 30 , 2021
चंडीगढ़ । प्रदेश की राजनीति में नया मोड़ आने वाला है. जेबीटी भर्ती घोटाले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाल की सजा पूरी हो गई है. औपचारिक तौर पर ओमप्रकाश चौटाला आज तिहाड़ जेल से रिहा होंगे. ओम प्रकाश चौटाला की स्पेशल रेमिशन मंजूरी कर दी गई है. बता […]
ओमप्रकाश चौटाला दिल्ली के तिहाड़ जेल में जेबीटी घोटाला में 10 साल की सजा काट रहे थे